Skip to content

भयानक दृश्य: उड़ते हुए आंखो से देखते और कानो से सुनते थे भूतो की बाते। घर से ऑफिस तक सभी जगह भूतो का कब्जा/KARAULI SARKAR।

बाबा करौली शंकर महादेव (BABA KARAULI SHANKAR MAHADEV) के दरबार में घटी के अजीब घटना के बारे में, मैं आपको बताने जा रहा। वास्तव में, मध्य प्रदेश के इंदौर से एक व्यक्ति, अपने तकलीफों से मुक्ति पाने के उम्मीद में बाबा के दरबार में उपस्थित हुए। दरबार के कुछ प्रक्रिया करने के उपरांत उन्हें बाबा के सामने लाया गया। उन्होंने जो बाते बाबा के सामने कही। उसको सुनकर उपस्थित सभी लोगो के होश उड़ गए। सभी लोग आश्चर्य चकित होकर बाबा उस व्यक्ति को ओर देख रहे थे।वो व्यक्ति अपने किसी शारीरिक रोग के बारे में बाबा को नहीं बताया। उन्होंने जो बताया उस पर आज के लोगो को विश्वास करना मुश्किल होगा लेकिन यह एक हकीकत घटना है जिसे बाबा के दरबार के उपलब्ध वीडियो पर देखा जा सकता है। आइए जानते हैं, विस्तार से:

आश्चर्य से भर देने वाली, भूत – प्रेतो की बाते

व्यक्ति मैक के पास जाकर, बाबा करौली शंकर महादेव को सादर प्रणाम किया और अपनी तकलीफे सुनाना शुरू किया। उन्होंने बाबा को बताया कि मेरे घर में भूत – प्रेत हमेशा घूमते रहते है। वे बहुत सारा है और ग्रुप बनाकर मेरे पास आते है। वे सभी मुझे दिखाई पड़ते है। मुझे सोने नही देते और मेरा बनता काम बिगाड़ देते है। उन लोगो मेरा घर को अपना घर बना रखा है।

मेरे घर के सिवा मेरे ऑफिस में भी पहुंच जाते है। मैं उन सभी को उड़ते हुए देखता हूं। वो सभी भूत – प्रेत उड़ते मेरे ऑफिस पहुंचते है और ऑफिस के विभिन्न स्थानों पर बैठ जाते है। स्टाफ को डराते है। जिसके कारण पूरा बिजनेस बंद सा हो गया है। कोई रोजगार भी नही बचा। बाबा जी दया कीजिए और इन भूतों से मुक्ति दिलाइए।

बाबा करौली शंकर महादेव उनकी बाते को सुनकर थोड़ा मुस्कुराए और कहा कि अपने दोनो नेत्रों को बंद करके अपने घर और ऑफिस को देखे। उसके बाद मैक के पास उक्त व्यक्ति अपने बंद नेत्रों से अपना घर और ऑफिस देखने का प्रयास करने लगा। वो अपने मन में जहां – जहां देखता था, बाबा अपनी दिव्य शक्तियों द्वारा इन स्थानों को देख लेते थे और वहां मौजूद सभी दुष्टों को पकड़ कर दरबार ले आते थे। बाबा ने देखा कि घर के सभी फैलने के अतिरिक्त गैस सिलेंडर के नीचे, उसके पाइप आदि में घुस कर बैठे हुए है। उन्होंने पीड़ित व्यक्ति को बताया कि इन भूतों का प्रोग्राम था कि गैस सिलेंडर को लीकेज कर दिया जाय ताकि बड़ी दुर्घटना घट जाए और घर में उपस्थित व्यक्तियों और घर का नाश हो जाए। घर में उपस्थित लोगो के मारने के कोशिश में कई बार उन्होंने गैस को लीकेज भी किया। कई सिलेंडर एकदम बेकार हो गए। उन से हमेशा गैस लीकेज होते रहता था। व्यक्ति ने भी इस बात को स्वीकार किया कहा कि कई सिलेंडर लगातार लीकेज के कारण, बेकार हो गए। यदि उक्त व्यक्ति सावधान नही रहता तो कोई बड़ी दुर्घटना घट सकती थी।

बाबा उन सारे भूत – प्रेतों और राक्षसों को घर से खींचकर दरबार ले आए। पूरा घर को प्रेतों से मुक्त कर दिए। उसके बाद उन्होंने ऑफिस में मौजूद सभी चुडैलो और राक्षसों को पकड़ कर दरबार ले आए। सबसे पहले सभी को बेहोश किए। उसके बाद सभी को कंटीली तारों से लपेटकर उस व्यक्ति के पैर के अंगूठे में बांध दिए।

बाबा करौली शंकर महादेव फिर उस व्यक्ति को आंख खोलने के कहा। उससे समस्या पर और उसके सोल्यूशन पर बात किए। उन्हें बताया कि वनडे हवन द्वारा ही इस मुसीबत से मुक्ति मिल सकती है इसलिए जितना जल्दी हो वनडे हवन कीजिए और रोगों से मुक्त हो जाइए।

दिखता था 20 फिट लंबा कोबरा

बातचीत के दौरान पीड़ित व्यक्ति ने बाबा को बताया कि बाबा मुझे करीब 20 फीट लंबा और काला गेहुवन सांप (काला कोबरा) दिखता है और सिर में बहुत दर्द रहता है। बाबा बोले कि तुम्हारे घर में कोई कोबरा नही है और दिखने वाला कोबरा कोई कोबरा नही है बल्कि एक चुड़ैल है जो नाग बनकर तुम्हारे सामने या तुम्हारे सपने में आता है। चिंता करने की कोई बात नही है सारे चुड़ैल, भूत – प्रेत, सांप और सिर दर्द आदि खत्म हो जायेगा। आप दरबार का नियम पालना कीजिए और वनडे हवन कीजिए।।

इसके बाद व्यक्ति एकबार फिर बाबा को प्रणाम किया और चला गया। फिर दूसरे फरियादी बाबा के सामने आए और अपनी पीड़ा बाबा को सुनने लगे। लेकिन दूसरी लेख में दूसरी बाते करेंगे। जबतक के लिए जय श्री राम 🙏🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *