Skip to content

Heart Problem Solved quickly ( ह्रदय में छेद की समस्या दूर करने का अचूक उपाय): Karauli Sarkar

Heart Problem patient

Karauli Sarkar solved heart problem quickly as the patient said in this video.(रोगी के इस वीडियो से यह स्पष्ट होता है कि उसके हृदय में छेद था और यह समस्या कई सालो से बना हुआ था जिसे करौली शंकर महादेव द्वारा खत्म कर दिया गया) आइए जानते है विस्तार से..

इसे भी पढ़े: बजाज भारत में नई बाइक Pulsar NS160 और NS200 लॉन्च करने जा रही है, देखे फोटो और विशेषताएं

सबसे पहले इस वीडियो को देखे जिसमे रोगी अपने मुख से इस बात की पुष्टि कर रहा है कि उसे हृदय में छेद (Heart Problem) की समस्या थी जिससे वो कई सालों से पीड़ित था जिसका इलाज करौली धाम कानपुर (Karauli Shankar Mahadev Dham Kanpur) में हुआ।

Karauli Dham Kanpur (YouTube)

Heart Problem Solution (हृदय में समस्या का निवारण)

बिहार राज्य के अंतर्गत आने वाले “बाढ़” नामक शहर के एक निवासी भगवान करौली शंकर महादेव धाम, कानपुर में आए। उन्होंने दरबार (धाम) में सभी कष्टों का तुरंत निवारण करने वाली एक दिवसीय प्रक्रिया (Oneday Process) की और उसके अगले दिन गुरुदेव से मुलाकात की।

Karauli Shankar Mahadev discussion with Heart patient (YouTube)

गुरुदेव करौली शंकर महादेव से हुई बातचीत में ऑन रिकॉर्ड उन्होंने कहा कि मैं आपके पास बहुत समस्या को लेकर आया था।बहुत कुछ था कहने के लिए, मेरे शत्रु भी मुझे बहुत परेशान कर रहे थे लेकिन अब ऐसा लगता है कि कहने की कोई खास जरूरत नही है क्योंकि एकदिवसीय हवन (Oneday Hawan) करने के बाद से मुझे तकलीफ की सारी अनुभूति समाप्त हो चुकी है। मैं बिल्कुल स्वस्थ महसूस कर रहा हूं।

रोगी की दैनिक समस्या का उपचार

हृदय रोगी (Heart Patient) ने स्वास्थ्य के साथ साथ अपनी दैनिक और घरेलू समस्या भी गुरुजी के सामने रखे जैसे वो नौकरी की तैयारी कर रहे है लेकिन अभी तक सफलता नही मिली हैं।

गुरुजी उसे आश्वस्त किए और बोले कि हृदय के साथ – साथ कई अन्य समस्या भी थी जिसे दरबार सेवक द्वारा विस्तार से बोलकर रोगी को बताया गया। गुरुजी बोले कि घर में भी समस्या बन रही थी। उन सारी समस्याओं को दूर कर दिया गया है। आपने अब Oneday Hawan किया है, एक महाहवन भी कर लीजिएगा उसके बाद बची सारी समस्या स्वत: ही दूर हो जाएंगे।

References: Official channel of Karauli Shankar Mahadev, Kanpur.

यदि आप अपनी या परिवार या दोस्त किसी की भी समस्या दूर करना चाहते है तो करौली शंकर महादेव धाम, कानपुर से संपर्क करे। विशेष जानकारी के लिए आप 7667647919 पर भी संपर्क कर सकते है।।

Read also- Volvo XC40 Renamed by Autocar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *