Skip to content

Karauli Sarkar: विद्यार्थी नव्या कभी बैठ नही पाती थी, बाबा के दरबार में पहली बार बैठी/ रात में अकेले रहने का डर भी खत्म हुआ/ डॉक्टरों ने की, दो बार गलत सर्जरी.

बाबा करौली सरकार (Karauli Shankar Mahadev) के दरबार में रोज दिन शारीरिक,मानसिक और आर्थिक पीड़ित लोगो का ताता लगा रहता है। उसी में से एक नव्या नामक लड़की भी अपने परिवार जनों के साथ आई थी। वह कई सालो से बैठी नही थी चुकी उसके रीढ़ की हड्डी, जोड़ आदि में बहुत दर्द रहता था। जब बाबा जी करौली सरकार अपनी सनातन संस्कृति की तंत्र शक्तियों द्वारा इसका उपचार किया तब वहीं पर मात्र 15 मिनट में बैठ गई और अपने से खड़ा होकर चलने लगी। ये सब देखकर दरबार में उपस्थित सभी लोग जोर – जोर से ताली बजाने लगे और नव्या के पिताजी के आंखो में खुशी की आंसू आ गई। वे रोने लगे, बाद में रूमाल से उन्होंने अपने आंखो को पोंछा। चुकी उन्होंने अपनी बेटी नव्या का इलाज बेहतरीन डॉक्टरों से करवाई। डॉक्टरों ने दो – दो बार नव्या की रीढ़ की सर्जरी कर दी। डॉक्टरों ने इलाज के नाम पर ढेर सारा धन भी लिया लेकिन सिवाय दर्द के कुछ नही दिया। बीमारी ज्यों की त्यों बनी रही। उन्होंने हारकर अपनी रोती – बिलखती बेटी को बाबा के दरबार लाया और ठीक होकर वापस गए। आइए जानते है, विस्तार से..

इसे भी पढ़े

नेपाली दंपती आया करौली दरबार, बाबा के चिकित्सा और आशीर्वाद से बचा जीवन, नही हुआ तलाक

नागराज के साथ सोता था एक युवा पंजाबी/नही हो सका शादी/ आया बाबा करौली शंकर महादेव का दरबार

Karauli Sarkar
Baba Karauli Sarkar @Youtube

बाबा करौली शंकर महादेव (Karauli Sarkar)

बाबा करौली सरकार (Karauli Sarkar) जिन्हे अब करौली शंकर महादेव के नाम से जाना जाता है, सबसे आधुनिक और दुनिया के सबसे बेहतरीन चिकित्सक है। बाबा हिंदू धर्म की सनातन संस्कृति की “तंत्र विद्या” का इस्तेमाल करके लोगो को इलाज करते है। जिसमे लोगो की बिमारियां खत्म हो जाती है, उनके बीच प्यार का वातावरण बन जाता है और अन्न – धन, बिजनेस आदि में काफी वृद्धि हो जाती है।

बाबा करौली शंकर महादेव, कानपुर का पता

Baba Karauli Shankar Mahadev Whatsapp Number: +919839861919

IVR Call: 09018992244

Karauli Sarkar, Kanpur Address:

Darbar Name: Karauli Sarkar Purvaj Mukti Dham, Luv-Kush Ashram, Village Karauli, Pipargawa, Kanpur, Uttarpradesh (India)

Pin Code: 208021

कई सालो से बैठ पाने में असमर्थ रोगी नव्या को बाबा के सामने लाया गया

नव्या के पिताजी बाबाजी करौली सरकार (Karauli Shankar Mahadev) सामने लगे मैक के पास आए। उन्होंने बाबा को सादर प्रणाम किया और बताया कि हम 04 लोग DNA में है लेकिन मैं अपनी बेटी की इलाज करवाने के लिए आपके पास आया हूं। मैंने डॉक्टरों से उसकी इलाज करवाई थी। डॉक्टरों ने उसकी रीढ़ की हड्डी की दो बार सर्जरी कर डाली किंतु समस्या ज्यों के त्यों बना रहा। अभी भी मेरी बेटी बैठ नही पाती है। उसे बहुत तकलीफ है, उसे देख लीजिए।

बाबा के सामने नव्या और उसके पिताजी @youtube

बाबा जी सारी बातों को सुनकर बोले कि इनकी बेटी को बुलाया जाए। नव्या रेलिंग के पास खड़ी थी। बड़ी मुश्किल से रेलिंग आदि की सहारा लेकर धीरे – धीरे बाबा के सामने लगी मैक के पास आई। उन्होंने मैक पकड़कर बाबा जी सादर प्रणाम किया। बाबा जी उसे आशीर्वाद दिए और बोले कि अपनी समस्या बताओ।

डॉक्टरों दो बार नव्या के रीढ़ की गलत सर्जरी की। बाबाजी karauli Sarkar बताए इसे रीढ़ की नही, बल्कि जकड़न और जोड़ में दर्द की समस्या है।

नव्या के पिताजी ने बताया कि इसकी रीढ़ की दो बार सर्जरी कराई गई है लेकिन कोई लाभ नहीं मिला। बाबाजी बोले आपलोग अपनी – अपनी आंखे बंद कर ले। इसके बाद बाबा जी करौली सरकार (Karauli Shankar) अपनी दिव्य शक्तियों द्वारा नव्या के शरीर में होने वाले तकलीफों की जांच किए। इसके बाद उन्होंने बोला कि आप लोग अपनी – अपनी आंखे खोल ले। बाबा जी बताए कि इसे रीढ़ में कोई तकलीफ नहीं है। इसकी गलत सर्जरी की गई है। इसलिए सर्जरी के बाद भी इसे कोई लाभ नहीं हुआ।

इस लड़की को अकड़न की समस्या है। इसकी शरीर अकड़ जाते है। मतलब कभी – कभी ऐसा होता है कि इसकी शरीर – हिलती डुलती नही है। लकड़ी के समान टाइट हो जाता है और इसकी जोड़ो में बहुत दर्द रहती है।

यहां पर ध्यान देने योग्य बातें यह है कि बाबाजी को “ना ही नव्या ने और ना ही उसके पिताजी” ने अकड़न और जोड़ दर्द के बारे में बाबा करौली सरकार को बताया था। दोनो ने उसके रीढ़ की सर्जरी होने की बात कही थी। बाबाजी खुद से अपनी तंत्र शक्तियों द्वारा नव्या के शरीर में होने वाले बीमारियों को देखा और समझा। उसके बाद उन्होंने बताया। इस प्रकार कहा जा सकता है कि बाबाजी अंतर्यामी है। वे वर्तमान, भूत – भविष्य सबकुछ जानते है।

सनातन धर्म की अदृश्य शक्तियों के उपयोग से रोगी नव्या की चिकित्सा करते बाबा करौली सरकार @Youtube

चमत्कार: Karauli Sarkar द्वारा नव्या का हुआ चिकित्सा, सोकर खुद से उठकर बैठी और बोलने लगी

बाबा जी बोले चिंता की कोई बात नही है इसका इलाज अभी कर देते है। फिर उन्होंने नव्या को आंख बंद करके अपने स्थान पर लेट जाने के लिए कहा। पिताजी के सहायता से नव्या को लेटाया गया। उसके बाद गुरुजी मानव नेत्रों से ना दिखाई पड़ने वाली कुछ अदृश्य शक्तियों से बातचीत किया। उन्हें नव्या को ऑपरेशन करने को कहा। उसके कमजोर अंगो को बदलने आदि के लिए कहा। उसके जीवनचक्र में आए पीड़ा के क्षण को जीवनचक्र से काटकर अलग करने को कहा। उसके बाद उन्होंने जादू जैसा कुछ करके नव्या को तीन बार भगवान शिव के महामंत्र “ॐ नमः शिवाय” बोलकर उठने और बंधन खींचने के लिए कहा। नव्या तीन बार “ॐ नमः शिवाय” बोलकर बंधन खींची और बैठ गई। यह देखकर पूरा दरबार हतप्रभ रह गया।

बाबा करौली सरकार द्वारा इलाज के बाद खुद से बैठी नव्या @youtube

वे लोग जोर – जोर से ताली बजाने लगे क्योंकि नव्या कई सालो से बैठी नही थी। शरीर में दिक्कत रहने के कारण वो बैठ ही नही पाती थी। कई सालो बाद पहली बार दरबार में ही बैठी। यह देखकर उसके पिताजी के आंखो में भी खुशी के आंसू आ गए। वे रोने लगे बाद में उन्होंने रूमाल से अपनी आखों को पोछा। नव्या भी खुश होकर मुस्कुराने लगी क्योंकि वो बहुत सालो बाद सुकून महसूस कर रहती थी। कई सालो बाद पहली बार बैठी थी।

गुरुजी मुस्कुराकर नव्या से पूछे कि अभी कैसा महसूस हो रहा है। उन्होंने बताया बहुत अच्छा। फिर गुरु जी उसे अपने से खड़ा होने और बुलने – चलने के लिए कहा। नव्या खुद से उठना चाही किंतु नही उठ सकी। उसके बाद गुरुजी किसी अदृश्य शक्ति को ऑर्डर दिए कि इसके पूरे शरीर में प्राण शक्ति फैलाया जाय और इसके घुटने आदि में और शक्ति दिया जाय। ऐसा करने के बाद नव्या अपने से उठा गई और बुलने लगी।

मात्र 15 मिनट के अंदर इतनी बड़ी सुधार देख किसी को भी आश्चर्य हो सकता है। दरबार में उस्थित लोगो को भी हुआ। डॉक्टरों ने दो – दो ऑपरेशन किया किंतु ठीक नही कर सका। बाबाजी कुछ मिनटों में उसे बैठा कर बुला दिए। पीड़ित परिवार सहित सभी लोग खुश थे, लोगो ने बाबा जी प्रशंसा में तालियां बजाईं। नव्या और उसके पिताजी भी बाबाजी को धन्यवाद दिए। उसके बाद उन्होंने पेट में जलने, रात में डरने आदि की समस्या बताया। गुरु जी उन सारे समस्याओं को खत्म कर दिए और बोले कि लेपन करना। इसके बाद बाबा करौली सरकार का आर्शीवाद लेकर उन लोग चले गए।।

सनातन धर्म की जादुई, शक्तिशाली तंत्र व्यवस्था

उनकी बाते जादुई प्रतीत होती है चुकी वहां क्या इलाज होता है। वे किससे बात करते है, कैसी को पता नहीं चलता लेकिन इलाज होता है क्योंकि लोग ठीक हो जाते है। गुरुजी खुद रोगी से 20 फीट की दूरी पर बैठे रहते है। पीड़ित के पास कोई व्यक्ति या रिश्तेदार आदि कोई नही रहता।

गुरुजी के अनुसार, सनातन संस्कृति के सबसे महान द्वारा भगवान शिव वहां उपस्थित रहते है। उन्ही के कारण माता कामख्या, गुरुजी राधा रमण मिश्र, सभी देवता, सुश्रुत और धनवंतरी आदि चिकित्सक सूक्ष्म रूप में वहां मौजूद रहते हैं और पीड़ित व्यक्ति का इलाज भी सूक्ष्म रूप से उसके सूक्ष्म शरीर में किया जाता हैं और प्रभाव स्थूल शरीर में दिखने लगता है।

यदि आपको भी कोई तकलीफ है या सनातन संस्कृति को आजमाना चाहते हैं तो बाबा करौली शंकर महादेव का दरबार कानपुर, उत्तरप्रदेश आ सकते है।

बाबा करौली सरकार (Karauli Shankar Mahadev) का address

Baba Karauli Shankar Mahadev Whatsapp Number: +919839861919

IVR Call: 09018992244

Karauli Sarkar, Kanpur Address:

Darbar Name: Karauli Sarkar Purvaj Mukti Dham, Luv-Kush Ashram, Village Karauli, Pipargawa, Kanpur, Uttarpradesh (India)

Pin Code: 208021

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *